नवी मुंबई की महिला संग किया बलात्कार, वारदात के बाद आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला दरिंदा फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को मध्य प्रदेश के रायगढ़ जिले से गिरफ्तार कर लिया. उसने गांव में रहने वाली एक महिला के साथ रेप किया था.

नवी मुंबई पुलिस ने इस घटना के बारे में गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश के रहने वाले 26 साल के एक शख्स को नवी मुंबई में रहने वाली एक महिला से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई जिले के पनवेल टाउन पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के आधार पर की गई.

पनवेल टाउन पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने इस वारदात के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि रायगढ़ जिले के उरण तटीय शहर के पास एक गांव में रहने वाली 35 साल की गृहिणी के साथ आरोपी ने रेप किया और फरार हो गया. महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को रायगढ़ जाकर गिरफ्तार कर लिया.

शिकायत के आधार पर थाना पुलिस ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के रहने वाले आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की थी. नवी मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने आगे बताया कि पीड़िता और आरोपी एक-दूसरे को पहले से जानते थे.

Advertisement

पुलिस ने शिकायत के हवाले से कहा कि आरोपी ने पीड़िता से कुछ उधार ले रखा था. 29 अप्रैल को आरोपी ने महिला को सुबह करीब 8.55 बजे पनवेल रेलवे स्टेशन पर बुलाया और उससे लिए गए कर्ज और गहने वापस करने के बहाने उसे एक होटल में ले गया. जहां उसने पीड़िता से यौन संबंध बनाने की मांग की. लेकिन जब महिला ने इनकार कर दिया, तो उसने उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद पीड़िता ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हे भगवान: पाक में इमरान खान का ये क्या हुआ हाल, पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें वीडियो

Imran Khan Looks Unrecognisable: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भष्टाचार विरोधी कानूनों में बदलाव के एक मामले में गुरुवार को एक वीडियो लिंक के माध्यम से देश के सर्वोच्च न्यायालय के सामने पेश हुए. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर व

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now